Kuch nhi kr skta mai (कुछ नही कर सकता मैं)

Hindi Shayari ब्लॉग पर आपका तहे दिल से हार्दिक है।आप एक शायरी प्रेमी है और मेरे ब्लॉग पर आए इस बात की मुझे बहुत खुशी हुई। इस post में आपको Kuch nhi kr skta mai (कुछ नही कर सकता मैं) एक Motivational Shayari पढ़ने को मिलेगी
इसके अलावा मेरे ब्लॉग पर आपको Hindi Shayari, Love Shayari, Sad Shayari, Life Shayari, Poetry Shayari, Motivationl Shayari, Wishes Shayari, Devotional Shayari, Information पढ़ने को मिलेगी जिसको आप जरूर पढ़ें। 

Kuch nhi kr skta mai (कुछ नही कर सकता मैं)


सच कहते है लोग, कुछ नही कर सकता मै

वो नही जानते

 कुछ नही, सब कुछ कर सकता हु मैं


Kuch nhi kr skta mai (कुछ नही कर सकता मैं)

In English


Sach khte hai log, kuch nhi kr skta mai

Wo nhi jante

Kuch nhi, sb kuch kar skta hu mai

निष्कर्ष

आशा करता हु की आपको मेरी लिखी शायरी पसन्द आयी होगी। आप अपना प्यार इस Hindi Shayari blog पर बनाये रखना और मेरी शायरी को अपनों को, अपने प्रेमियों को Share करते रहना धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.