Naaraj hai kya (नाराज है क्या)

 Hindi Shayari ब्लॉग पर आपका तहे दिल से हार्दिक है।आप एक शायरी प्रेमी है और मेरे ब्लॉग पर आए इस बात की मुझे बहुत खुशी हुई। इस post में आपको Naaraj hai kya (नाराज है क्या) एक Sad Shayari पढ़ने को मिलेगी

इसके अलावा मेरे ब्लॉग पर आपको Hindi Shayari, Love Shayari, Sad Shayari, Life Shayari, Poetry Shayari, Motivationl Shayari, Wishes Shayari, Devotional Shayari, Information पढ़ने को मिलेगी जिसको आप जरूर पढ़ें। 


Naaraj hai kya (नाराज है क्या)


बात बता बात है क्या


सच सच बता मुझसे नाराज हैं क्या


Naaraj hai kya (नाराज है क्या)


In English


Baat bta baat hai kya


Sach sach bta, mujhse naraj hai kya

निष्कर्ष

आशा करता हु की आपको मेरी लिखी शायरी पसन्द आयी होगी। आप अपना प्यार इस Hindi Shayari blog पर बनाये रखना और मेरी शायरी को अपनों को, अपने प्रेमियों को Share करते रहना धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.