Radhe krishna (राधे कृष्ण) shayari

Hindi Shayari ब्लॉग पर आपका तहे दिल से हार्दिक है।आप एक शायरी प्रेमी है और मेरे ब्लॉग पर आए इस बात की मुझे बहुत खुशी हुई। इस post में आपको Radhe krishna (राधे कृष्ण)  एक Devotional Shayari पढ़ने को मिलेगी

इसके अलावा मेरे ब्लॉग पर आपको Hindi Shayari, Love Shayari, Sad Shayari, Life Shayari, Poetry Shayari, Motivationl Shayari, Wishes Shayari, Devotional Shayari, Information पढ़ने को मिलेगी जिसको आप जरूर पढ़ें।  


Radhe krishna (राधे कृष्ण) 


मुझे कहाँ उस पे अधिकार चाहिए


अधूरा ही सही पर राधे कृष्ण सा प्यार चाहिए




In English


Mujhe kaha us pe adhikaar chahiye


Adhura hi sahi,par radhe krishna sa pyar chahiye


आशा करता हु की आपको मेरी लिखी शायरी पसन्द आयी होगी। आप अपना प्यार इस Hindi Shayari blog पर बनाये रखना और मेरी शायरी को अपनों को, अपने प्रेमियों को Share करते रहना धन्यवाद।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.