Kisi aur se pyar krne lgi hai (किसी और से प्यार करने लगी है) Shayari

Hindi Shayari ब्लॉग पर आपका तहे दिल से हार्दिक है।आप एक शायरी प्रेमी है और मेरे ब्लॉग पर आए इस बात की मुझे बहुत खुशी हुई। इस post में आपको Kisi aur se pyar krne lgi hai (किसी और से प्यार करने लगी है) एक Sad Shayari पढ़ने को मिलेगी

इसके अलावा मेरे ब्लॉग पर आपको Hindi Shayari, Love Shayari, Sad Shayari, Life Shayari, Poetry Shayari, Motivationl Shayari, Wishes Shayari, Devotional Shayari, Information पढ़ने को मिलेगी जिसको आप जरूर पढ़ें। 


Kisi aur se pyar krne lgi hai (किसी और से प्यार करने लगी है)


आजकल वो हमें नजरअंदाज करने लगी है

शायद किसी और से प्यार करने लगी है

अब मेरे साथ रहने न रहने से उसे कोई फर्क नही पड़ता

क्योंकि वो किसी और का दामन थाम चली है



In English

Aajkl wo hume nazarandaz krne lagi hai

Shayad kisi aur se pyar krne lgi hai

Ab mere sath rhne n rahne se uske koi frk nhi pdta


आशा करता हु की आपको मेरी लिखी शायरी पसन्द आयी होगी। आप अपना प्यार इस Hindi Shayari blog पर बनाये रखना और मेरी शायरी को अपनों को, अपने प्रेमियों को Share करते रहना धन्यवाद।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.