Underwear एक दर्द भरी अनसुनी दास्तान - Hindi Shayari

Sonofshayrii.blogspot.com ब्लॉग पर आपका तहे दिल से हार्दिक है।आप एक शायरी प्रेमी है और मेरे ब्लॉग पर आए इस बात की मुझे बहुत खुशी हुई। इस post में आपको Underwear एक दर्द भरी अनसुनी दास्तान - Hindi Shayari पढने को मिलेगी। जिस अंडरवियर को हम निर्जीव समझते है असल मे उसे कितना दर्दमहसूस होता है जब हम उसे उपयोग में लेने के बाद फेंक देते है बस वो ही दर्द एक कल्पना के माध्यम से आपके साथ शेयर करने की छोटी सी कोशिश की है।


Underwear एक दर्द भरी अनसुनी दास्तान 


Underwear एक दर्द भरी अनसुनी दास्तान - Hindi Shayari


इस दिल को तब तरस आयी

जब अंडरविअर ने अपनी कहानी सुनायी


कपड़ो ने तो सिर्फ तेरा तन ढका

पर मैंने तो तेरी इज़्ज़त का जीवन ढका


कहा मेरी कुछ फरमाइश थी

तेरी हर बात मैंने अपनायी थी


मैंने तो तेरे राज को हमेशा राज बना कर रखा

फिर तूने क्यू कपड़ो को अपना हमराज बना रखा


तूने जैसे भी किया क्लीन

पर कभी नही माँगा ड्राईक्लीन


नही किया कभी खेद

पहना तूने जब मुझमें थे चार चार छेद


तब भी नही हुयी में सैड

जब हुआ था मेरा कलर फेड


तब भी नही किया तुझ पे मुह लाल पीला

जब मेरा इलास्टिक हुआ था ढीला


निर्दयी इतने होने के बाद भी तूने मुझे कहा छोड़ा

जाते जाते भी मुझे पोछा बना कर छोड़ा


इंसान तेरी कितनी बुराई करु तेरे सामने

तब भी चुपचाप सहती रही जब तूने पादा था मेरे मुँह के सामने


भूल गया जब उस गलती पर जब पब्लिक ने तेरे कपडे फाड़े

इज़्ज़त लूट जाती अगर में नही आयी होती आड़े


नंगी नाचती दुनिया में हर कोई कपडे खोलकर आया है

भले कुछ न हो पहना उसने पर अंडरविअर तो पहन कर आया है


कोई सब्र रखे इसका यह मतलब नही की आप उसकी कद्र ही न करे

यह भी पढ़े :- Best poetry on paad ! पाद पर कविता


निष्कर्ष

आशा करता हु की आपको मेरी लिखी शायरी पसन्द आयी होगी। आप अपना प्यार इस Hindi Shayari blog पर बनाये रखना और मेरी शायरी को अपनों को, अपने प्रेमियों को Share करते रहना धन्यवाद।


सम्बन्धित प्रश्न


प्रश्न :- लड़कियों के अंडरवियर को क्या बोलते हैं?

उत्तर :- लड़कियों के अंडरवियर को penty बोला जाता है।


प्रश्न :- टाइट अंडरवियर पहनने से क्या होता है?

उत्तर :-  टाइट अंडरवियर पहनने से पसीना और अंदर गर्मी बहुत बढ़ जाती है, जिसके चलते अंडकोष हेल्दी स्पर्म नहीं बना पाते हैं जो दाम्पत्य जीवन के लिए अच्छा नही है।


प्रश्न :- चड्डी या कच्छा बेहतर हैं?

उत्तर :- यह आपके शरीर के आकार पर निर्भर करता है यदि आप लंबे आदमी हैं, या कोई मोटा जांघों वाला है, तो बॉक्सर कच्छा आदर्श विकल्प हैं। यदि आपके पास दुबले शरीर के  है, तो चड्डी आरामदायक हैं ।


प्रश्न :- लड़कों को कौन सी अंडरवियर पहनना चाहिए?

उत्तर:- ऐसी अंडरवियर जो कंफर्टेबल  हो यानि ज्यादा टाइट ना हो वैसे ब्रीफ व वी शेप अंडर वियर पहनना चाहिए। अगर आप बॉक्सर पहन रहे हैं तो आपके टेस्टिस को सपोर्ट मिले।


प्रश्न :- हिंदी में चड्डी कैसे लिखते हैं?

उत्तर :- हिंदी में चड्डी को लंगोट लिखते है वो कहते भी है


प्रश्न :- अंडरवियर ना पहनने से एक पुरुष को क्या फायदा होता है?

उत्तर :- शोध में पाया गया हैं कि अधिक तापमान शुक्राणुओं की संख्या व गुणवत्ता के लिए नुकसादायक साबित हो सकते हैं। संभवतः इसी वजह से हाल ही में पुरुषों को शुक्राणुओं की संख्या या एकाग्रता में कमी के डर से अंडरवीयर पहनने से बचने की सलाह दी गई।


प्रश्न :- अंडरवियर कब तक पहनते हैं?

उत्तर :- अंडर  को लेकर एक्सपर्ट्स की भी यही सलाह होती है कि हमें अंडर गारमेन्ट्स को एक साल में बदल देना चाहिए । यदि हम अंडर गारमेंट्स को हर दिन पहनते हैं तो उन्हें 6 महीने में बदलना सही रहता है.


प्रश्न :- काला अंडरवियर क्यों नहीं पहनना चाहिए?

उत्तर :- काले रंग का अंडरवियर आपके energy level को कम कर देता है। अगर आप चाहते हैं कि आपका दांपत्य जीवन सुखमय हो तो इस रंग के अंडरवियर को पहनने से परहेज करें।


प्रश्न :- पेंटी पहनने से क्या होता है?

उत्तर :-पैंटी अंदर के भाग का पसीना सोखकर आपको पुरे दिन तरोताज़ा रखने में आपकी सहायक होती है। कुछ महिलाओं को व्हाइट डिस्चार्ज या अन्य वेजिनल डिस्चार्ज की समस्या होती है । ऐसे में उनके कपड़े खराब होने का सबसे ज्यादा डर बना रहता है। पैंटी इस व्हाइट डिस्चार्ज को सोखकर आपके कपड़ो को खराब होने से बचाती है।


प्रश्न :- क्या रात को अंडरवियर पहन कर सोना चाहिए?

उत्तर :- टाइट अंडरवियर से टेम्परेचर बढ़ता है। इसलिए नेकेड सोना पुरुषों की हेल्थ के लिए भी अच्छा है। अगर आप बिना कपड़ों के नहीं सो सकते हैं तो आप ढीले ढाले कपड़े पहल सकते हैं। साथ ही अंडरगार्मेंट्स अवॉइड कर सकते हैं या फिर लूज वाले अंडरगार्मेंट्स को चुन सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.