Yaad aa rha hai wo(याद आ रहा है वो)poetry Shayari

Hindi Shayari ब्लॉग पर आपका तहे दिल से हार्दिक स्वागत है।आप एक शायरी प्रेमी है और मेरे ब्लॉग पर आए इस बात की मुझे बहुत खुशी हुई। इस post में आपको Yaad aa rha hai wo(याद आ रहा है वो) Poetry Shayari पढ़ने को मिलेगी।

इसके अलावा मेरे ब्लॉग पर आपको Hindi Shayari, Love Shayari, Sad Shayari, Life Shayari, Poetry Shayari, Motivationl Shayari, Wishes Shayari, Devotional Shayari, Information पढ़ने को मिलेगी जिसको आप जरूर पढ़ें।


Yaad aa rha hai wo(याद आ रहा है वो)



 याद आ रहा है वो जमाना

नजरे मिलाकर नजरे चुराना


शर्माना, फिर भाग जाना

पीछे मुड़कर देखना, फिर मुस्कुराना


हमारे बुलाने पर बहाने बनाना

इंतजार करवाना, देरी से आना


बिना रुके चले जाना

हाथ पकड़ने पर हाथ छुड़ाना


गले लगाने पर बाँहो से भाग जाना

फिर बाँहो में आकर इठलाना


अपने होंठों को हमारे गालो तक लाना

बिना चूमे फिर दूर ले जाना


हमारे रूठने पर मनाना

खुशियो की वजह हमे बनाना


हमारे बोल बोल करने पर पास आना

आँखे बंद करके होंठो से होंठ मिलाकर चुप कराना


आशा करता हु की आपको मेरी लिखी शायरी पसन्द आयी होगी। आप अपना प्यार इस Hindi Shayari blog पर बनाये रखना और मेरी शायरी को अपनों को, अपने प्रेमियों को Share करते रहना धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.