Best poetry on paad !पाद पर कविता

Hindi Shayari ब्लॉग पर आपका तहे दिल से हार्दिक है।आप एक शायरी प्रेमी है और मेरे ब्लॉग पर आए इस बात की मुझे बहुत खुशी हुई। इस post में आपको Best poetry on paad !पाद पर कविता पढ़ने को मिलेगी। पाद या पादना शब्द से जितनी हमे खिन्न आती है पर वो हमारे जीवन मे उतना ही उपयोगी है इस कविता में पाद के प्रकार और उसकी हमारे जीवन मे उपयोगिता को बताया गया है

इसके अलावा मेरे ब्लॉग पर आपको Hindi Shayari, Love Shayari, Sad Shayari, Life Shayari, Poetry Shayari, Motivationl Shayari, Wishes Shayari, Devotional Shayari, Information पढ़ने को मिलेगी जिसको आप जरूर पढ़ें। 


Best poetry on paad !पाद पर कविता


Best poetry on paad !पाद पर कविता


पाद एक हवा का झोंका

गंधरहित  या गंधसहित


आता है आवाज़ों के साथ

ढोल नगाड़ा ताशों के साथ


कभी बिन आवाज़ भी आता है

पर अपना अहसास जरूर दे जाता है


ऐसा नही की यह किसी किसी को ही आता है

ऊपर वाले ने यह तोहफा सभी को बाँटा है


पादना भी सभी को अलग अलग आता है

जो उसकी कला, क्षमता को दर्शता है


गंधरहित पाद सभी को सरेंडर कर जाता है

गंधसहित पाद बन तूफान सभी को उडा ले जाए


पाद या पादना भले ही हो गया बदनाम

पर पादने वाले की रूह तक को दे जाता आराम


पादने में फिर इतना विचार क्यू

आत्मसंतुष्टी में फिर इतना इंतज़ार क्यूँ


आशा करता हु की आपको मेरी लिखी कविता पसन्द आयी होगी। आप अपना प्यार इस Hindi Shayari blog पर बनाये रखना और मेरी शायरी को अपनों को, अपने प्रेमियों को Share करते रहना धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.